PoliticsUttarakhand

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भावना पांडे ने जनसंपर्क अभियान किया तेज

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष एवं हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की दमदार प्रत्याशी भावना पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। वे लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रही हैं एवं उनका दुख-दर्द बांटती हुई नजर आ रहीं हैं।

गौरतलब है कि जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे द्वारा हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में लगातार किये जा रहे जनसंपर्क ने विरोधियों की नींदे उड़ा दी हैं। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे की जीत को लेकर अभी से बड़े-बड़े दावे क्षेत्रीय जनता द्वारा किये जाने लगे हैं।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कुछ ही दिनों में हरिद्वार क्षेत्र की जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं स्थानीय लोगों को भी उनसे लगाव हो गया है। क्षेत्रवासी अपनी हर छोटी-बड़ी समस्या के निवारण के लिए अब जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे से सलाह व मदद मांगने लगे हैं। वे आज पीड़ित जनता की सबसे बड़ी मददगार के रूप में सामने आई हैं, वे जनता की सच्ची हितैषी के तौर पर पहचानी जाती हैं।

यदि क्षेत्रवासियों की मानें तो पहले कभी किसी नेता ने उनकी पीड़ा व तकलीफों को जानने का प्रयास नहीं किया, वहीं जनसेवी भावना पांडे आगे बढ़कर उनकी मदद करती दिखाई दे रहीं हैं। आमजन की आवाज बन चुकी भावना पांडे की बढ़ती लोकप्रियता देख विरोधी दलों के नेताओं की परेशानी भी बढ़ चुकी है।

वहीं देवभूमि की बेटी भावना पांडे आमजन की तकलीफों एवं हरिद्वार क्षेत्र की तमाम समस्याओं को प्रमुखता से उठाती हुई दिखाई देती हैं। गरीब व असहाय जनता के मुद्दों को लेकर सरकार व सिस्टम से सीधे भिड़ने का माद्दा और हिम्मत आज सिर्फ भावना पांडे में ही नजर आती है। वे नासिर्फ ‘धाकड़ दीदी’ बल्कि ‘उत्तराखंड की मर्दानी’ के रूप में भी विख्यात हो चुकीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button